होम उत्पादबेरियम सिलिकॉन

Si55 Ba10 सीए 10 बेरियम सिलिकॉन कैल्शियम फेरोर मिश्र मिश्रित डीऑक्सिडाइज़र

अच्छी गुणवत्ता फेसिमग अलॉय बिक्री के लिए
अच्छी गुणवत्ता फेसिमग अलॉय बिक्री के लिए
हेनान गुओरुई वैश्विक स्तर पर लौह उद्योग और कोरेड वायर मार्केट पर एक स्पष्ट विशेषज्ञ है। उनका अनुभव और विशेषज्ञता अमूल्य रही है।

—— इगोर

जीआर को 10 साल से अधिक के फेरोएलोयिस क्षेत्र में काम किया गया है, लौह-धातुओं के लिए समृद्ध अनुभव और स्टील-मेकिंग की तकनीकी के लिए समृद्ध ज्ञान है। इसने स्टील प्लांट को उत्पादन लागत को कम करने में मदद के लिए एक श्रृंखला उत्पाद विकसित किया, जिससे उनकी उत्पादन तकनीक में सुधार के लिए कई स्टील मिलों के साथ काम किया। उनके साथ जुड़कर मैं बहुत खुश हूं।

—— Jason

मैं अब ऑनलाइन चैट कर रहा हूँ

Si55 Ba10 सीए 10 बेरियम सिलिकॉन कैल्शियम फेरोर मिश्र मिश्रित डीऑक्सिडाइज़र

चीन Si55 Ba10 सीए 10 बेरियम सिलिकॉन कैल्शियम फेरोर मिश्र मिश्रित डीऑक्सिडाइज़र आपूर्तिकर्ता
Si55 Ba10 सीए 10 बेरियम सिलिकॉन कैल्शियम फेरोर मिश्र मिश्रित डीऑक्सिडाइज़र आपूर्तिकर्ता Si55 Ba10 सीए 10 बेरियम सिलिकॉन कैल्शियम फेरोर मिश्र मिश्रित डीऑक्सिडाइज़र आपूर्तिकर्ता

बड़ी छवि :  Si55 Ba10 सीए 10 बेरियम सिलिकॉन कैल्शियम फेरोर मिश्र मिश्रित डीऑक्सिडाइज़र

उत्पाद विवरण:

उत्पत्ति के प्लेस: आन्यांग हेनान
ब्रांड नाम: Guo Rui
प्रमाणन: ISO9001
मॉडल संख्या: 10-50mm

भुगतान & नौवहन नियमों:

पैकेजिंग विवरण: 1MT बड़ा बैग या ग्राहक के अनुरोध के अनुसार
प्रसव के समय: अनुबंध पर हस्ताक्षर करने के आधे महीने बाद
भुगतान शर्तें: एल/सी, टी/टी
आपूर्ति की क्षमता: 20,000 / वर्ष
Contact Now
विस्तृत उत्पाद विवरण
आकार: 10-100mm उपयोग: इस्पात निर्माण
प्रकृति: डिऑक्सीकारक संघटक: सी, बा, सीए
रंग: ग्रे शैली: ब्लॉक वाले

Si55 Ba10 Ca10 नमनीय आयरन इनोक्यूलेशन कैल्शियम सिलिकॉन बेरियम फेरोर मिश्र

परिचय:

सिलिकॉन स्ट्रोंटियम कैल्शियम एक मिश्रित डीऑक्सीडाइज़र है। स्टील गलाने में अच्छे डीऑक्सीडेशन प्रभाव के अलावा पिघले हुए स्टील को शुद्ध करने में भी इसकी एक निश्चित भूमिका होती है। सिलिकॉन जर्मेनियम कैल्शियम में सिलिकॉन और जर्मेनियम दोनों ऑक्साइड ऑक्सीजन के साथ प्रतिक्रिया करते हैं जिससे ऑक्साइड अशुद्धियां बनती हैं, जो आसानी से हटाने के लिए पिघला हुआ स्टील की सतह पर तैरती हैं। पिघले हुए स्टील में सल्फर और फास्फोरस जैसी हानिकारक अशुद्धियों पर कैल्शियम और बेरियम के कुछ निष्कासन प्रभाव होते हैं, जो पिघले हुए स्टील में हानिकारक अशुद्धियों के घटकों को कम कर सकते हैं।

सिलिकॉन जर्मेनियम कैल्शियम के मुख्य घटक सिलिकॉन, जर्मेनियम और कैल्शियम हैं, जिनमें से Ca30.16% सिलिकॉन जर्मेनियम द्वारा deoxidized है। क्योंकि स्टील के तापमान पर Ca का वाष्प दाब बहुत अधिक होता है, इसलिए प्रतिक्रिया भयंकर होती है, और कुछ डीऑक्सीजेनेटेड उत्पाद गैसें होती हैं। सीओ, स्टील तरल आंदोलन अपेक्षाकृत मजबूत है, जो मिश्र धातु और वर्दी संरचना के तेजी से पिघलने के लिए अनुकूल है। स्टील में मिलाया जाने वाला सिलिकॉन जर्मेनियम कैल्शियम कैल्शियम ऑक्साइड, कैल्शियम सल्फाइड और कैल्शियम एलुमिनेट के रूप में स्टील में मौजूद है। चूंकि स्टील में एआई 2 ओ 3 और कैल्शियम स्ट्रोंटियम के डीऑक्सीडेशन उत्पाद एक समग्र कैल्शियम नमक शामिल करते हैं, इसलिए स्टील शुद्ध है। एल्युमीनियम का समावेश कम हो गया है। प्रभावी रूप से स्टीलमेकिंग तापमान रेंज में कैल्शियम के वाष्प दबाव को कम करें और पिघले हुए स्टील में कैल्शियम की घुलनशीलता बढ़ाएं। सिलिकॉन-कैल्शियम मिश्र धातु की तुलना में, सिलिकॉन-जर्मेनियम-कैल्शियम मिश्र धातु को पिघला हुआ स्टील में कैल्शियम स्रोत के रूप में जोड़ा जाता है, और यहां तक ​​कि कैल्शियम की मात्रा भी जोड़ा जाता है जब जोड़ा गया कैल्शियम मिश्र धातु की मात्रा आधी होती है स्टील सिलिकॉन-कैल्शियम मिश्र धातु के बारे में दो बार है, और पिघले हुए स्टील में कैल्शियम भी काफी बढ़ जाता है, जो पूरी तरह से दर्शाता है कि स्ट्रोंटियम पिघले हुए स्टील में कैल्शियम की प्रभावी रूप से रक्षा करता है और कैल्शियम को कम करता है। ऑक्सीकरण, ताकि पिघला हुआ स्टील के उपचार के उद्देश्य को प्राप्त किया जा सके।

प्रदर्शन और उपयोग:

1. सिलिकॉन स्ट्रोंटियम कैल्शियम मिश्र धातु एक उच्च दक्षता वाला लैंथेनाइड मिश्र धातु में नया मिश्रित मिश्र धातु है। यह एक डीऑक्सीडाइज़र, डिसल्फराइज़र और स्टीलमेकिंग का डीफोस्फोराइजेशन है; यह एक इनोक्युलेंट और कास्टिंग में एक संशोधक है।
2. स्टीलमेकिंग तापमान रेंज में कैल्शियम के वाष्प दबाव की प्रभावी कमी से पिघले हुए स्टील में कैल्शियम की घुलनशीलता बढ़ जाती है। सिलिकॉन-कैल्शियम मिश्र धातु की तुलना में, सिलिकॉन-जर्मेनियम-कैल्शियम मिश्र धातु का उपयोग कैल्शियम स्रोत के रूप में पिघला हुआ स्टील में जोड़ा जाता है। जब कैल्शियम की मात्रा सिलिकॉन-कैल्शियम मिश्र धातु से आधी हो जाती है, तो पिघले हुए स्टील में कैल्शियम की मात्रा सिलिकॉन-कैल्शियम मिश्र धातु से लगभग दोगुनी होती है। पिघले हुए स्टील में कैल्शियम भी काफी बढ़ जाता है। यह पूरी तरह से दर्शाता है कि स्ट्रोंटियम प्रभावी रूप से पिघले हुए स्टील में कैल्शियम की रक्षा करता है और कैल्शियम के ऑक्सीकरण को कम करता है, इस प्रकार पिघले हुए स्टील में कैल्शियम के उपचार के उद्देश्य को प्राप्त करता है।

विशिष्टता:

ग्रेड रासायनिक संरचना(%)
सी बी 0 ए 0 सीए अल सी पी एस
Si55Ba10Ca10 55 10 10 2.0 1.0 0.05 0.05
Si53Ba12Ca12 53 12 12 2.0 1.0 0.05 0.05
Si50Ba14Ca14 50 14 14 2.0 1.0 0.05 0.05
Si35Ba18Ca20 35 18 20 2.0 1.0 0.05 0.05
आकार: 10-50 मिमी
अन्य रासायनिक संरचना और आकार अनुरोध पर आपूर्ति की जा सकती है।

ग्राफिक :

एफ एंड क्यू:

1. हमारे moq के क्या है?

असल में, हमारे MOQ 20 टन है। ऑर्डर करने के लिए कोई विशेष सीमा नहीं है, हम आपकी स्थिति के अनुसार सबसे अच्छा प्रस्ताव दे सकते हैं।

2. आप प्रदान नमूने के बारे में?

हाँ हम करते हैं। नमूने हमेशा उपलब्ध होते हैं और उन्हें सीधे आपके पास भेजा जा सकता है।

3. प्रसव के समय कितना समय लगता है?

हमारे सामान्य प्रसव के समय के बारे में 3 सप्ताह लगते हैं एक बार अनुबंध गाता है, लेकिन यह भी आदेश की मात्रा पर निर्भर करता है।

4. हम अपने संयंत्र का दौरा कर सकते हैं?

बेशक, हम हमेशा आप की तलाश में रहेंगे।

सम्पर्क करने का विवरण
Henan Guorui Metallurgical Refractories Co., Ltd
हम करने के लिए सीधे अपनी जांच भेजें (0 / 3000)

अन्य उत्पादों